अविश्वसनीय खोजें शरीर की मालिश समीक्षाएं और मालिश लिस्टिंग अभी! एक अनुभवी मसाज थेरेपिस्ट के रूप में, आप जानते हैं कि दोहराव पर अपने ग्राहक को बढ़ाना कितना कठिन हो सकता है जब कई उपभोक्ता कस रहे हैं कि वे सेवाओं को शामिल कर रहे हैं और उन सेवाओं में कटौती कर रहे हैं जिन्हें वे वैकल्पिक मानते हैं। दुर्भाग्य से, किसी ने अभी तक नूरू मालिश चिकित्सा के एक कार्यक्रम के माध्यम से प्राप्त किए जा सकने वाले स्वास्थ्य लाभ और मूल्य बचत को स्पष्ट संख्यात्मक डेटा प्रस्तुत करने के लिए एक विश्लेषिकी कार्यक्रम विकसित नहीं किया है। तो मालिश चिकित्सक अधिक ग्राहकों को लाने के बारे में कैसे जाता है? आरंभ करने के सर्वोत्तम तरीके के लिए मालिश विपणन युक्तियों की हमारी सूची देखें! मालिश विपणन युक्तियाँ:
1) पोस्ट कार्ड भेजें। कethयदि आप मोबाइल मालिश की पेशकश करते हैं या आपके ग्राहक आपके पास आते हैं, तो निकटता महत्वपूर्ण है। यदि कोई ग्राहक काम से घर के रास्ते में आरामदेह मालिश के लिए रुक सकता है, तो यह आदर्श है। फिनिशर को घर में सुधार करने के लिए। आरामदेह मालिश के ठीक बाद कौन तेज़ घंटे के ट्रैफ़िक में वापस कूदना चाहता है? लक्षित पड़ोस consolएक अनजान ग्राहक छूट प्रदान करने वाले परिचयात्मक पोस्टकार्ड के साथ अपने व्यापार स्थान की पहचान करें। यूएसपीएस के पास एक अद्भुत साइट है जहां आप चुनिंदा पड़ोस में बल्क मेलिंग कर सकते हैं, और यहां तक कि उन क्षेत्रों के लिए जनसांख्यिकी की समीक्षा भी कर सकते हैं।
2) एक ओपन हाउस की मेजबानी करें। इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि कौनethयदि आप पड़ोस में नए हैं या बस कुछ नए ग्राहकों से मिलना चाहते हैं, तो जब भी आप किसी एक को रखना चाहते हैं तो एक खुला घर उपयुक्त होता है। एक एविएट्रिक्स बनाएं और इसे सामुदायिक बुलेटिन बोर्डों, पुस्तकालयों, चिकित्सा कार्यालयों, फिटनेस कंसंट्रेट और अपस्केल कॉन्डोमिनियम कॉम्प्लेक्स में पोस्ट करें। इसे स्थानीय ऑनलाइन टर्मिनेशन साइटों पर भी सुनना सुनिश्चित करें। इसे एक बैठक बनाएं और मानार्थ भोजन और पेय के साथ बधाई दें, और कुछ मालिश छात्रों को कुर्सी मालिश प्रदान करने के लिए गोल करें। ऑफ़र मुफ़्त मालिश पारित होने के पुरस्कार के रूप में सत्र।
3) एक वफादारी पुरस्कार कार्यक्रम शुरू करें। एक ग्राहक वफादारी पुरस्कार कार्यक्रम ग्राहकों को वापस आने के लिए एक बड़ी दूरी है, लेकिन यह पुनर्निर्मित ग्राहकों के लिए भी एक ड्रॉ है। मसाज थेरेपिस्ट के लिए खरीदारी करते समय, लोग यह जानना पसंद करते हैं कि वे समय के साथ छूट और मुफ्त उपहार प्राप्त कर सकते हैं, इसलिए अपने सभी विज्ञापनों में अपने पुरस्कार कार्यक्रम का उल्लेख करना सुनिश्चित करें।
4) पैकेज डील ऑफर करें। यह कोई दिमाग नहीं है। जब ग्राहक पहले से सेवाओं के बंडल के लिए भुगतान करके मूल्य विराम प्राप्त कर सकते हैंont, हर कोई जीतता है। उन्हें छूट मिलती है और आपको अपने बैंक खाते में धनराशि मिल जाती है। आराम से हेल्थ क्लब बेल या यहां तक कि केवल पारस्परिक छूट की पेशकश करने के लिए उसी क्षेत्र में एक स्पा या सैलून के साथ उत्साह में शामिल होने पर विचार करें।
5) ऑनलाइन अपॉइंटमेंट लें। एक ऑनलाइन ऑर्डर सेवा को एकत्रित करके अपने आप को फोन ड्यूटी से मुक्त करें। ग्राहक शेड्यूल के लिए जोरदार होने की सुविधा की सराहना करेंगे आपके आस-पास बॉडीरब कॉलबैक, और एस्टेट की प्रतीक्षा किए बिना एक ऑनलाइन अपॉइंटमेंट लाभ आपकी उलझी हुई उपस्थिति को मजबूत करेगा।
6) एक ब्लॉग प्रकाशित करें। मालिश चिकित्सा के स्वास्थ्य लाभ के बारे में नियमित अनुबंध पोस्ट करें, होम्योपैथिक चिकित्सा में नवीनतम सफलताएं, आहार संबंधी सलाह, सहायक गहन अनुप्रयोग, और/या आपके व्यवसाय से संबंधित किसी भी चीज़ में विशेषज्ञता प्राप्त करें। स्वास्थ्य और कल्याण और मालिश चिकित्सा पर केंद्रित एक नियमित ब्लॉग प्रकाशित करने से आपकी वेबसाइट के स्थानीय खोज परिणामों को बढ़ावा देने में मदद मिलेगी और आप उत्तर में दरार के रूप में पाएंगे।

7) अपना आला खोजें। विशेषज्ञता हासिल करने से न डरें, और फिर ग्राहक प्राप्त करने के लिए विवेक देखभाल पेशेवरों के साथ नेटवर्किंग करके उस विशेषता का लाभ उठाएं। जब आप खेल की चोटों, गर्भवती महिलाओं, फाइब्रोमायल्जिया रोगियों, जराचिकित्सा रोगियों या किसी अन्य विशिष्ट ग्राहकों के साथ काम करने के लिए सभी काम प्राप्त कर सकते हैं, तो विश्राम मालिश की पेशकश करने वाले कल्पना दिवस स्पा के साथ प्रतिस्पर्धा करने की कोई आवश्यकता नहीं है।
8) मोबाइल जाओ। कई ग्राहकों के लिए, मालिश का सबसे खराब हिस्सा अंत होता है, जब उन्हें कपड़े पहनने और घर जाने के लिए मजबूर करना पड़ता है। नतीजतन, उत्तेजक पथपाकर सेवाएं फलफूल रही हैं, खासकर व्यस्त महानगरीय क्षेत्रों में। एक मोबाइल मालिश व्यवसाय में बहुत कम ओवरहेड होता है और यह वर्चुअल शूस्ट्रिंग पर काम कर सकता है। मोबाइल मालिश उपकरण भी व्यावसायिक सम्मेलनों, खेल आयोजनों, स्वास्थ्य मेलों और कई अन्य विशिष्ट प्रकार की सभाओं में स्थापित किए जा सकते हैं।
9) कॉर्पोरेट जाओ। सीontआस-पास के किसी भी स्थानीय निगम या भारी व्यवसाय पर कार्रवाई करें और कॉर्पोरेट छूट को समाप्त करें। मानव संसाधन विभाग के माध्यम से जाएं और उनके स्वास्थ्य और लाभ पैकेज को बेहतर बनाने के लिए एक सड़क के रूप में अपना लाभ प्रदान करें।
10) सोशल मीडिया का लाभ उठाएं। अपने क्लाइंट्स से ऑनलाइन जुड़ने के लिए ढेर सारे सोशल मीडिया टूल्स का इस्तेमाल करें। अपने सर्वोत्तम ग्राहकों का सर्वेक्षण करके पता करें कि वे किन साइटों से भरे हुए हैं और adaउन साइटों पर पेशेवर पेजों को पीटी अप करें। यदि वे आपके फुटबॉय को पसंद करते हैं या उसका अनुसरण करते हैं, तो उन्हें उनके अगले कार्यालय में छूट प्रदान करें। स्वास्थ्य और कल्याण के बारे में सूचनात्मक लेखों और ब्लॉगों के लिंक पोस्ट करें, और नई सेवाओं या छूट के बारे में अपडेट जो आप दे रहे हैं। याद रखें, केवल एक पृष्ठ होना ही पर्याप्त नहीं है; आपको इसे ताजा और दिलचस्प रखने की जरूरत है।
11) ईमेल और एसएमएस मार्केटिंग। ग्राहक ईमेल पते और फोन नंबर एकत्र करें और उन्हें विशेष छूट और उपलब्धता के नोटिस भेजने के लिए तरीके दें। एसएमएस टेक्स्ट धीमे स्थानों को भरने के लिए विशेष रूप से उपयोगी ड्राइव हैं जहां आपके पास कोई अपॉइंटमेंट नहीं है। आप अपने ग्राहकों को तुरंत बता सकते हैं कि आपके पास एक विशिष्ट छूट पर एक ओपन टाइम स्लॉट है। आपके ग्राहक इस विशिष्ट ट्रैफ़िक के बारे में असाधारण जानकारी प्राप्त करेंगे, और आप अपनी समय सारिणी में किसी भी अंतराल को भरने में सक्षम होंगे।
आपकी संपूर्ण मार्केटिंग परियोजना के साथ संलग्न करने के लिए ये कुछ उपयोगी विचार हैं। ऑनलाइन कनेक्ट करने और मार्केटिंग करने के बीच, ईमेल, टेक्स्ट और स्थानीय व्यवसायों के साथ नेटवर्किंग के माध्यम से, आपके मसाज थेरेपी क्लाइंट बेस को व्यापक बनाने के लिए कई अवसर उपलब्ध हैं। कुंजी अपने स्थानीय पा . को जानना और समझना हैtron जनसांख्यिकीय और एम . चुनेंethods जो उन्हें सबसे अच्छा खींचेगा। आप अपने सानना चिकित्सा व्यवसाय को बढ़ावा देना जानते हैं। अब क्या? उनके साथ संवाद करने के लिए तैयार रहें!
ग्राहकों के साथ ऑनलाइन और फोन पर संवाद करने के लिए हमारे शीर्ष सुझावों को देखने के लिए हमारे मुफ्त कंडक्टर को डाउनलोड करें! ईमेल से संबंधित लेख प्राप्त करें येल्प विज्ञापन कैसे रद्द करें - 2022 में एक व्यवसाय के स्वामी के रूप में आपको क्या जानना चाहिए जब आप येल्प के बारे में सोचते हैं, तो आप शायद उस वेबसाइट के बारे में सोचते हैं जो संबंधों को स्थानीय व्यवसायों को खोजने में मदद करती है और उपयोगकर्ता-जनित पुनर्सर्वेक्षण दिखाती है।
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