धारा 2257 छूट विवरण

 

जब चित्र बनाए गए थे तब इस वेबसाइट पर दर्शाए गए सभी व्यक्ति 18 या उससे अधिक उम्र के थे।

छूट विवरण - सीontऑपरेटरों द्वारा उत्पादित: इस वेबसाइट पर प्रदर्शित होने वाले सभी दृश्य चित्रणों के संबंध में, जिसके लिए इस वेबसाइट के संचालक “निर्माता," ऐसे चित्रणों को 18 . के प्रावधानों से छूट प्राप्त है यूएससी 2257 और 28 सीएफआर. 75 क्योंकि:

  1. वे वास्तविक यौन स्पष्ट आचरण को चित्रित नहीं करते हैं जैसा कि विशेष रूप से 18 . में परिभाषित किया गया है यूएससी 2256 (2) (ए)(i)-(iv);
  2. वे 27 जुलाई, 2006 के बाद बनाए गए जननांगों या जघन क्षेत्र के चित्रण को चित्रित नहीं करते हैं;
  3. वे शीर्षक 18 की प्रभावी तिथि के बाद बनाई गई नकली यौन गतिविधि को चित्रित नहीं करते हैं यूएससी. 2257ए; या,
  4. वे 3 जुलाई, 1995 से पहले बनाए गए थे।

छूट विवरण - सीontतृतीय पक्षों द्वारा उत्पादित: इस वेबसाइट के संचालक किसी भी वास्तविक या नकली यौन आचरण के किसी भी चित्रण के "निर्माता" नहीं हैं। इस हद तक कि ऐसा कोई गontईएनटी इस साइट पर दिखाई देता है, इसके संबंध में ऑपरेटरों की भागीदारी उपयोगकर्ताओं के सी के तहत वेबसाइट के क्षेत्रों पर तीसरे पक्ष के उपयोगकर्ताओं द्वारा पोस्ट किए गए चित्रणों के प्रसारण, भंडारण, पुनर्प्राप्ति, होस्टिंग और/या प्रारूपण तक सीमित है।ontरोल शीर्षक 18 . के अनुसार यूएससी. 2257(एच)(2)(बी)(वी) और 47 यूएससी. 230(c), इस वेबसाइट के संचालक c . को हटाने का अधिकार सुरक्षित रखते हैंontउपयोगकर्ताओं द्वारा पोस्ट किया गया है जिसे ऑपरेटर अपनी नीतियों और सेवा की शर्तों के साथ अश्लील, अश्लील, मानहानिकारक या असंगत मानते हैं।

इस छूट वक्तव्य के संबंध में प्रश्न या टिप्पणी को संबोधित किया जाना चाहिए: समर्थन@rubpage.com

यह वेबसाइट फ्री स्पीच कोएलिशन का गौरवान्वित सदस्य है।