बॉडी-टू-बॉडी स्लाइड

परिचय

किसी दूसरे इंसान के कामुक स्पर्श का आनंद लेने में सक्षम होने की कल्पना करें, बिना किसी बंधन के। शरीर से शरीर की मालिश के साथ, ठीक यही आप अनुभव कर सकते हैं।

यह मार्गदर्शिका आपको शरीर से शरीर की मालिश के बारे में जानने के लिए आवश्यक सब कुछ सिखाएगी, अभ्यास की मूल बातें से लेकर एक अच्छे चिकित्सक को खोजने के बारीक बिंदुओं तक। हम सब कुछ कवर करेंगे, यह कैसे काम करता है से लेकर उन लाभों तक जिन्हें आप प्राप्त करने की उम्मीद कर सकते हैं।

तो कethयदि आप अवधारणा के लिए नए हैं या केवल एक पुनश्चर्या पाठ्यक्रम की तलाश कर रहे हैं, तो उन सभी सूचनाओं के लिए पढ़ें जो आपको एक कामुक और आरामदेह शरीर से शरीर की मालिश का आनंद लेने के लिए चाहिए।

 

बॉडी टू बॉडी मसाज क्या है?

विश्राम में परम खोज रहे हैं? एक से आगे नहीं देखें कामुक मालिश!

इस प्रकार की पूर्ण शरीर की मालिश में आपके सिर से नीचे आपके पैर की उंगलियों तक आपके शरीर के हर इंच की मालिश करने के लिए दोनों हाथों का उपयोग शामिल है। यह एक गहरा आराम देने वाला अनुभव है जो आपकी प्राथमिकताओं के आधार पर या तो कामुक या कामुक हो सकता है।

पूरे शरीर की मालिश कम से कम 50 मिनट तक होनी चाहिए, ताकि आप वास्तव में आराम कर सकें और अपने सभी तनावों को दूर कर सकें। तो क्यों न आज ही एक सेशन बुक कर लिया जाए? आपको इसका पछतावा नहीं होगा!

 

बॉडी टू बॉडी मसाज के प्रकार

बॉडी टू बॉडी मसाज के विभिन्न प्रकार हैं जिनका आप आनंद ले सकते हैं। सबसे आम प्रकार को नूरू मालिश कहा जाता है। यह वह जगह है जहां मालिश करने वाली आपकी मालिश करने के लिए अपने पूरे शरीर का उपयोग करती है, आपकी त्वचा पर फिसलने में मदद करने के लिए विशेष फिसलन जेल का उपयोग करती है।

आपकी ज़रूरतों और प्राथमिकताओं के आधार पर, 14 अन्य प्रकार की मालिश भी हैं जिनका आप आनंद ले सकते हैं। इनमें स्वीडिश मसाज, डीप-टिश्यू मसाज, हॉट-स्टोन मसाज, स्पोर्ट्स मसाज, शियात्सू मसाज, ट्रिगर-पॉइंट मसाज, कपल्स मसाज और प्रीनेटल मसाज शामिल हैं।

बॉडी टू बॉडी मसाज के फायदे: बॉडी टू बॉडी मसाज एक अविश्वसनीय रूप से आराम देने वाला अनुभव है जो मन और शरीर दोनों के लिए कई तरह के लाभ प्रदान करता है।

अध्ययनों से पता चला है कि नियमित मालिश तनाव के स्तर को कम कर सकती है, विश्राम में वृद्धि कर सकती है, परिसंचरण में सुधार कर सकती है, ऊर्जा के स्तर और सतर्कता, और हृदय गति और रक्तचाप को भी कम कर सकती है। संक्षेप में, यह एक लंबे दिन के बाद आराम करने और शरीर और दिमाग में संतुलन की भावना बहाल करने का सही तरीका है।

 

 

बॉडी टू बॉडी मसाज सेशन की तैयारी कैसे करें

इससे पहले कि आप अपने शरीर से शरीर की मालिश सत्र शुरू कर सकें, कुछ चीज़ें हैं जिन्हें आपको तैयार करने के लिए करना होगा। सबसे पहले, सुनिश्चित करें कि आप पर्याप्त रूप से हाइड्रेटेड हैं और मालिश से लगभग एक घंटे पहले हल्का भोजन किया है। फिर, आरामदायक कपड़े पहनें जो आपके शरीर को सत्र के दौरान स्वतंत्र रूप से चलने की अनुमति दें। 10 मिनट पहले पहुंचना भी महत्वपूर्ण है ताकि आप अपने चिकित्सक से किसी भी प्रश्न या चिंताओं पर चर्चा कर सकें।

एक बार जब आप मालिश सत्र में हों, तो अपनी आवश्यकताओं को संप्रेषित करने के लिए कुछ समय निकालें और प्रक्रिया में आराम करें। अपने चिकित्सक को यह बताने से कि आपके शरीर के कौन से क्षेत्र तंग या दर्दनाक महसूस करते हैं, उन्हें अधिकतम लाभ के लिए सत्र तैयार करने में मदद मिलेगी। जैसे ही आप लेटते हैं, किसी भी चिंता या तनाव को छोड़ दें और शरीर से शरीर की मालिश के साथ आने वाले आनंद और विश्राम की संवेदनाओं में आराम करें।

 

बॉडी टू बॉडी मसाज प्राप्त करते समय सर्वोत्तम अभ्यास

अब जब आप जानते हैं कि शरीर से शरीर की मालिश से क्या अपेक्षा की जा सकती है, आइए जब आप मालिश करवा रहे हों तो कुछ सर्वोत्तम अभ्यासों पर ध्यान दें। सबसे पहले, यह महत्वपूर्ण है कि आप अनुभव के प्रति ग्रहणशील हों और अपनी मालिश से ठीक पहले भोजन न करें। चूंकि इस प्रकार की मालिश बहुत ही कामुक होती है, इसलिए सत्र के दौरान पेट भरा होना आपको असहज कर सकता है।

अपनी मालिश का अधिकतम लाभ उठाने के लिए, कुछ शांत संगीत और मोमबत्तियों के साथ मूड सेट करें। यह आपको आराम करने में मदद करेगा और आपके चिकित्सक के लिए अपना जादू चलाना आसान बना देगा। इसके अलावा, बाद में अपने साथ एक स्नैक अवश्य लें। शरीर से शरीर की मालिश काफी थकाने वाली हो सकती है और इसके बाद ईंधन भरने के लिए स्नैक लेने से आपकी कुछ ऊर्जा बहाल करने में मदद मिलेगी।

 

 

बॉडी टू बॉडी मसाज पर अक्सर पूछे जाने वाले प्रश्न

क्या आप बॉडी टू बॉडी मसाज आजमाने के बारे में सोच रहे हैं? इस प्रकार की मालिश आपकी व्यक्तिगत जरूरतों पर आधारित होती है, और मांसपेशियों के तनाव को कम करने, गले के जोड़ों को शांत करने और आपकी प्रतिरक्षा प्रणाली को बढ़ावा देने में मदद करने के लिए तैयार की जा सकती है। इस प्रकार की मालिश चिकित्सा के बारे में सबसे सामान्य प्रश्नों के उत्तर के लिए आगे पढ़ें!

फुल-बॉडी सेशन कितने समय तक चलता है? आम तौर पर, आप पूरे शरीर के सत्र के लगभग एक घंटे तक चलने की उम्मीद कर सकते हैं। अपने चिकित्सक को यह बताना महत्वपूर्ण है कि क्या कुछ ऐसे क्षेत्र हैं जिन पर बाकी की तुलना में अधिक या कम ध्यान देने की आवश्यकता है।

क्या शरीर से शरीर की मालिश करने से आराम मिलता है? हाँ! शरीर से शरीर की मालिश तनाव और तनाव को दूर करने में मदद करने के साथ-साथ पुरानी बीमारियों या चोटों से जुड़े दर्द को कम करने के लिए जानी जाती है। इसके अलावा, यह विश्राम और समग्र भलाई में सुधार के लिए भी बहुत अच्छा है!

 

निष्कर्ष

तो अब आपके पास यह है: आपको इसके बारे में जानने की जरूरत है Nuru मालिश. ऐसा लग सकता है कि यह बहुत कुछ है, लेकिन एक बार जब आप इसे आज़मा लेंगे, तो आप समझ जाएंगे कि यह इतना लोकप्रिय क्यों है। यह एक अनूठा अनुभव है जो आपको अविश्वसनीय महसूस करा सकता है, और यह निश्चित रूप से आपके जीवन में कम से कम एक बार कोशिश करने लायक है।

आज ही यूके में थाई मसाज करवाएं। संयुक्त राज्य अमेरिका में रिफ्लेक्सोलॉजी। रिफ्लेक्सोलॉजी पीठ के बजाय हाथ, पैर, कान और चेहरे में दबाव बिंदुओं पर केंद्रित है, और यह यूके में बहुत आम है।

यह रक्त परिसंचरण में सुधार और दर्द को ठीक करने में मदद कर सकता है। स्पोर्ट्स मसाज यूकेए स्पोर्ट्स मसाज एक डीप टिश्यू मसाज के समान है, लेकिन यह विषाक्त पदार्थों को हटाने के लिए संयोजी ऊतक और मांसपेशियों के तंतुओं को फिर से बनाने पर अधिक केंद्रित है। लगातार सत्र चोट के जोखिम को कम कर सकते हैं और लचीलापन बढ़ा सकते हैं। आज ही यूके में स्पोर्ट्स मसाज करवाएं। हाल की खोजें। फुल बॉडी मसाज, थाई मसाज, फुल बॉडी मसाज, बॉडी टू बॉडी मसाज, स्पोर्ट्स मसाज, स्वीडिश मसाज

नवीनतम लिस्टिंग

मालिश के प्रकार

नवीनतम पोस्ट

7 चरणों में कामुक मालिश

7 चरणों में कामुक मालिश में मास्टर कैसे बनें

अगर सही तरीके से किया जाए तो बॉडीरब आपको आराम देगा, आपका मूड बेहतर करेगा और तनाव से राहत देगा। यौन मालिश की तकनीक कैसे सीखें? यह है

और पढ़ें »
बॉडीरब क्या है?

बॉडीरब क्या है: एक संक्षिप्त मार्गदर्शिका

आधुनिक दुनिया में, कभी-कभी तनाव से छुटकारा पाने के लिए समय पर आराम करना बहुत महत्वपूर्ण होता है। इस मामले में, मालिश आएगी

और पढ़ें »
जोड़ों की मालिश

सुखद अंत हम सभी को चाहिए: मैनहट्टन में जोड़ों की मालिश

इसे चित्रित करें: आप और आपका महत्वपूर्ण अन्य, छत के माध्यम से तनाव का स्तर, इस बात पर बहस कर रहे हैं कि किसने टूथपेस्ट कैप को फिर से हटा दिया। जाना पहचाना? खैर, डरो

और पढ़ें »
कामुक मालिश

NuRuLand साहसिक: आपके पति को आपसे रहस्य क्यों पता चला

इसे चित्रित करें: आप नुरुलैंड एडवेंचर पार्क में हैं, अपराध में अपने भरोसेमंद साथी, अपने पति के साथ पार्क की सबसे ऊंची स्लाइड को जीतने के लिए तैयार हैं।

और पढ़ें »
कामुक मालिश

बॉडी रब के लिए तैयार हैं? स्पीड डायल पर सत्यापित मालिश करने वाले

तो, आपने अपने आप को बॉडी रब के साथ थोड़ा टीएलसी देने का फैसला किया है, है ना? खैर, आराम करने और आराम करने के लिए तैयार हो जाइए क्योंकि हमें मिल गया है

और पढ़ें »
तंत्र मालिश

अब कामुक तंत्र मालिश के साथ गहरी अंतरंगता का अनुभव करें

क्या आपने कभी सोचा है कि आप कामुक तंत्र मालिश के माध्यम से गहरी अंतरंगता का अनुभव कैसे कर सकते हैं और अपनी यौन रुकावटों को कैसे दूर कर सकते हैं? इसका उत्तर प्राचीनता में निहित है

और पढ़ें »
एनवाईसी बॉडी रब

एक बार में एक मालिश से अपनी बेतहाशा कल्पनाओं को पूरा करना

अरे, आपने न्यूयॉर्क के लोगों को खुश कर दिया! क्या आप वही पुरानी मालिश दिनचर्या से थक गए हैं? अपने विश्राम के खेल को अगले गेम में ले जाने के लिए तैयार हैं

और पढ़ें »
जोड़ों के लिए कामुक मालिश

अब जोड़ों के लिए कामुक मालिश के साथ अपने जुनून को फिर से जगाएँ

क्या आप अपने रिश्ते में जोश भरना चाहते हैं और अपने साथी के साथ उस चिंगारी को फिर से जगाना चाहते हैं? अब और मत देखो, क्योंकि मेरे पास एक आकर्षक सुझाव है

और पढ़ें »
कामुक मालिश

कामुक शारीरिक मालिश और कामुक मालिश के लिए अंतिम गाइड

अरे, सुख चाहने वालों! क्या आप किसी अन्य के विपरीत कामुक अन्वेषण की यात्रा पर निकलने के लिए तैयार हैं? दुनिया की गहराई में उतरने के लिए तैयार हो जाइए

और पढ़ें »