नग्न शारीरिक कार्य

परिचय

पूर्ण विश्राम प्राप्त करने के लिए नग्न मालिश और नग्न शरीर का काम दो बेहतरीन तरीके हैं। दोनों में तनाव और तनाव को कम करने के लिए मालिश तकनीकों का उपयोग शामिल है, साथ ही स्पर्श करने के लिए शरीर का जोखिम भी शामिल है। हालांकि वे कुछ समानताएं साझा करते हैं, नग्न मालिश और नग्न बॉडीवर्क के बीच कुछ महत्वपूर्ण अंतर हैं जिन्हें आपको चुनने से पहले पता होना चाहिए कि कौन सा आपके लिए सही है।

इस लेख में, हम नग्न मालिश और नग्न शरीर के काम के लाभों का पता लगाएंगे, साथ ही साथ दोनों के बीच के अंतरों पर करीब से नज़र डालेंगे। हम आपके लिए सही उपचार चुनने के बारे में कुछ टिप्स भी प्रदान करेंगे।

 

न्यूड मसाज और नेकेड बॉडीवर्क क्या है?

नग्न मालिश और नग्न शरीर के काम के विभिन्न प्रकार होते हैं, लेकिन वे सभी देने वाले और प्राप्त करने वाले दोनों के नग्न होने में शामिल होते हैं। नूरू मालिश एक कामुक मालिश है जिसमें आम तौर पर पूरे शरीर को शामिल किया जाता हैontदेने वाले और लेने वाले के बीच कार्य करते हैं, और दोनों पक्ष नग्न होते हैं। एस्लेन मसाज बॉडीवर्क का एक रूप है जो मनोविज्ञान और नग्नता को एकीकृत करता है।

आप जो भी प्रकार की नग्न मालिश या नग्न बॉडीवर्क चुनते हैं, लक्ष्य एक ही है: कुल विश्राम प्राप्त करना और किसी भी तनाव या तनाव को दूर करना जो आप महसूस कर रहे हैं।

 

नग्न बॉडीवर्क के लाभ

नग्न बॉडीवर्क प्राप्त करने के कई लाभ हैं। सबसे स्पष्ट विश्राम और कल्याण की भावना है जो गैर-यौन तरीके से छूने और मालिश करने से आती है। इसके अतिरिक्त, यह ऊर्जावान और यौन रुकावटों पर काबू पाने की अनुमति देता है, क्योंकि जब कोई कपड़ा रास्ते में नहीं आता है तो ऊर्जा का हस्तांतरण अधिक शक्तिशाली होता है।

एक तरह से आप कह सकते हैं कि नग्न मालिश यौन उत्तेजक है। हालांकि, ध्यान जननांग उत्तेजना पर नहीं है बल्कि संभावित यौन ऊर्जा को गतिज ऊर्जा में बदलने पर है, जिसे व्यक्तिगत विकास और उपचार के लिए निर्देशित किया जा सकता है। अंतत: यह आप पर निर्भर है कि कसेethआप उत्तेजना का अनुभव करना चाहते हैं या नहीं - चुनाव पूरी तरह से आपका है।

 

लोकप्रिय प्रकार की नग्न मालिश और नग्न बॉडीवर्क

तो, आप नग्न मालिश और नग्न बॉडीवर्क के बारे में उत्सुक हैं? महान! कुछ लोकप्रिय प्रकार की नग्न मालिश और नग्न बॉडीवर्क हैं जिन्हें हम इस लेख में देखेंगे।

रगड़ कर निचोड़ लें कामुक मालिश गर्म तेलों का उपयोग नग्न मालिश के सबसे लोकप्रिय प्रकारों में से एक है। इस प्रकार की मालिश में, मालिश करने वाला आपके एरोजेनस ज़ोन को उत्तेजित करने के लिए अपने हाथों और शरीर का उपयोग करेगा। इसमें आमतौर पर ग्लाइड में मदद करने के लिए गर्म तेलों का उपयोग करना शामिल होता है।

एक अन्य लोकप्रिय प्रकार की नग्न मालिश है शरीर से शरीर की मालिश. इस तरीके से, मालिश करने वाली पूरी तरह से नग्न हो जाएगी और अपने शरीर का उपयोग आपके शरीर को रगड़ने के लिए करेगी। इस प्रकार की मालिश को अक्सर नूरू मालिश कहा जाता है।

तांत्रिक मालिश शरीर क्रिया के लिए एक व्यावहारिक, ऊर्जावान दृष्टिकोण है जिसकी उत्पत्ति भारत से हुई है। मालिश के इस रूप में, मालिश करने वाला आपके शरीर में ऊर्जा मार्गों में हेरफेर करने के लिए अपने हाथों, उंगलियों, हथेलियों, कोहनी, घुटनों और पैरों का उपयोग करेगा।

 

नग्न मालिश या नग्न बॉडीवर्क सत्र प्राप्त करते समय क्या अपेक्षा करें

तो, नग्न मालिश या नग्न बॉडीवर्क सत्र प्राप्त करते समय आप क्या उम्मीद कर सकते हैं? सीontलोकप्रिय धारणा के विपरीत, पेशेवर मालिश को प्रभावी होने के लिए नग्नता की आवश्यकता नहीं होती है। वास्तव में, अधिकांश स्पा में उनके चिकित्सक और ग्राहकों के लिए सख्त नग्नता नीति होती है। हालाँकि, यदि आप इसके साथ सहज हैं, तो नग्न मालिश आराम करने और आराम करने का एक शानदार तरीका हो सकता है।

नग्न मालिश आराम और स्फूर्तिदायक दोनों हो सकती है। मांसपेशियों में तनाव और तनाव को कम करने के लिए चिकित्सक आमतौर पर आपके पूरे शरीर पर हल्के स्ट्रोक का उपयोग करेगा। हालाँकि, यह ध्यान रखना महत्वपूर्ण है कि मालिश का उद्देश्य यौन उत्तेजक होना नहीं है - दूसरे शब्दों में, इसमें कोई 'अतिरिक्त' शामिल नहीं होगा। यदि आप यही खोज रहे हैं, तो कृपया किसी भिन्न प्रकार की सेवा की तलाश करें!

 

नग्न मालिश या नग्न बॉडीवर्क सत्र के लिए एक अनुभवी चिकित्सक का चुनाव कैसे करें

जब आप एक अनुभवी व्यवसायी की तलाश कर रहे हों, जो आपकी मदद कर सके नग्न मालिश या नग्न बॉडीवर्क सत्र, कुछ बातों का ध्यान रखना चाहिए। सबसे पहले, सुनिश्चित करें कि सत्र कम से कम 1.5 घंटे लंबा हो क्योंकि इन तकनीकों के पूर्ण अन्वेषण के लिए कुछ भी छोटा पर्याप्त नहीं हो सकता है। आपको इस बात की भी जानकारी होनी चाहिए कि इस प्रकार की मालिश और बॉडीवर्क यौन उत्तेजक हो सकते हैं, इसलिए सुनिश्चित करें कि आपके पास अपने व्यवसायी के साथ एक खुला संवाद है ताकि वे आपकी सीमाओं और रुचियों को समझ सकें।

अंत में, यदि आप सेक्सोलॉजिकल बॉडीवर्क में रुचि रखते हैं, तो किसी ऐसे व्यक्ति की तलाश करें जो "हैंड्स ऑन, हैंड्स इन" कोचिंग मी का अभ्यास करता हो।ethयह सुनिश्चित करने के लिए कि आपका उपचार विशेष रूप से आपकी इच्छाओं और आवश्यकताओं के अनुरूप है। इन युक्तियों को ध्यान में रखते हुए, आप एक अनुभवी व्यवसायी को खोजने में सक्षम होंगे जो अधिकतम विश्राम के लिए संपूर्ण नग्न मालिश या नग्न बॉडीवर्क सत्र प्रदान कर सकता है।

 

नग्न मालिश और नग्न बॉडीवर्क के साथ प्रयोग करते समय विचार करने के लिए सुरक्षा, सीमाएं और शिष्टाचार

यदि आप नग्न मालिश और नग्न बॉडीवर्क का पता लगाना चाहते हैं, तो इसमें शामिल सुरक्षा, सीमाओं और शिष्टाचार को समझना महत्वपूर्ण है। सबसे पहले, निश्चिंत रहें कि आपका चिकित्सक मालिश के दौरान कभी भी अपने परिवार के गहनों को उजागर नहीं करेगा। स्पर्श या नग्नता विशेष रूप से समग्र मालिश चिकित्सा से जुड़ी है, लेकिन ये गतिविधियाँ हर सत्र के लिए अनिवार्य नहीं हैं।

आप मालिश के दौरान अपने अंडरवियर को रखने का विकल्प चुन सकते हैं, या अपने आराम के स्तर के आधार पर पूरी तरह नग्न रह सकते हैं। मालिश के दौरान स्पष्ट सीमाएँ स्थापित करना भी महत्वपूर्ण है। किस तरह के स्पर्श का आदान-प्रदान होगा? कामुकता से जुड़ी किन गतिविधियों से बचना चाहिए? पूरे सत्र के दौरान अपने चिकित्सक के साथ संवाद करना सुनिश्चित करें ताकि आप दोनों सहज और आराम महसूस कर सकें।

 

निष्कर्ष

संक्षेप में, यदि आप नग्न मालिश या नग्न बॉडीवर्क के बारे में उत्सुक हैं, तो यह निश्चित रूप से तलाशने योग्य है। अनुभव अविश्वसनीय रूप से आराम और कायाकल्प करने वाला हो सकता है, और यह आपके शरीर के संपर्क में आने का एक शानदार तरीका हो सकता है।

एक प्रतिष्ठित व्यवसायी को खोजने के लिए पहले से ही अपना शोध करना सुनिश्चित करें, और मालिश या बॉडीवर्क सत्र का सम्मान करें क्योंकि यह एक आराम और अंतरंग अनुभव है।

 

नवीनतम लिस्टिंग

मालिश के प्रकार

नवीनतम पोस्ट

7 चरणों में कामुक मालिश

7 चरणों में कामुक मालिश में मास्टर कैसे बनें

अगर सही तरीके से किया जाए तो बॉडीरब आपको आराम देगा, आपका मूड बेहतर करेगा और तनाव से राहत देगा। यौन मालिश की तकनीक कैसे सीखें? यह है

और पढ़ें »
बॉडीरब क्या है?

बॉडीरब क्या है: एक संक्षिप्त मार्गदर्शिका

आधुनिक दुनिया में, कभी-कभी तनाव से छुटकारा पाने के लिए समय पर आराम करना बहुत महत्वपूर्ण होता है। इस मामले में, मालिश आएगी

और पढ़ें »
जोड़ों की मालिश

सुखद अंत हम सभी को चाहिए: मैनहट्टन में जोड़ों की मालिश

इसे चित्रित करें: आप और आपका महत्वपूर्ण अन्य, छत के माध्यम से तनाव का स्तर, इस बात पर बहस कर रहे हैं कि किसने टूथपेस्ट कैप को फिर से हटा दिया। जाना पहचाना? खैर, डरो

और पढ़ें »
कामुक मालिश

NuRuLand साहसिक: आपके पति को आपसे रहस्य क्यों पता चला

इसे चित्रित करें: आप नुरुलैंड एडवेंचर पार्क में हैं, अपराध में अपने भरोसेमंद साथी, अपने पति के साथ पार्क की सबसे ऊंची स्लाइड को जीतने के लिए तैयार हैं।

और पढ़ें »
कामुक मालिश

बॉडी रब के लिए तैयार हैं? स्पीड डायल पर सत्यापित मालिश करने वाले

तो, आपने अपने आप को बॉडी रब के साथ थोड़ा टीएलसी देने का फैसला किया है, है ना? खैर, आराम करने और आराम करने के लिए तैयार हो जाइए क्योंकि हमें मिल गया है

और पढ़ें »
तंत्र मालिश

अब कामुक तंत्र मालिश के साथ गहरी अंतरंगता का अनुभव करें

क्या आपने कभी सोचा है कि आप कामुक तंत्र मालिश के माध्यम से गहरी अंतरंगता का अनुभव कैसे कर सकते हैं और अपनी यौन रुकावटों को कैसे दूर कर सकते हैं? इसका उत्तर प्राचीनता में निहित है

और पढ़ें »
एनवाईसी बॉडी रब

एक बार में एक मालिश से अपनी बेतहाशा कल्पनाओं को पूरा करना

अरे, आपने न्यूयॉर्क के लोगों को खुश कर दिया! क्या आप वही पुरानी मालिश दिनचर्या से थक गए हैं? अपने विश्राम के खेल को अगले गेम में ले जाने के लिए तैयार हैं

और पढ़ें »
जोड़ों के लिए कामुक मालिश

अब जोड़ों के लिए कामुक मालिश के साथ अपने जुनून को फिर से जगाएँ

क्या आप अपने रिश्ते में जोश भरना चाहते हैं और अपने साथी के साथ उस चिंगारी को फिर से जगाना चाहते हैं? अब और मत देखो, क्योंकि मेरे पास एक आकर्षक सुझाव है

और पढ़ें »
कामुक मालिश

कामुक शारीरिक मालिश और कामुक मालिश के लिए अंतिम गाइड

अरे, सुख चाहने वालों! क्या आप किसी अन्य के विपरीत कामुक अन्वेषण की यात्रा पर निकलने के लिए तैयार हैं? दुनिया की गहराई में उतरने के लिए तैयार हो जाइए

और पढ़ें »