कामुक बॉडीरब

परिचय

आप एक कामुक बॉडीरब आज़माने पर विचार कर रहे हैं। बहुत उम्दा पसन्द! बॉडी रब आपकी कामुकता का पता लगाने और कुछ अद्भुत आनंद का आनंद लेने का एक शानदार तरीका हो सकता है। लेकिन इससे पहले कि आप उस सत्र को बुक करें, कुछ चीजें हैं जो आपको पता होनी चाहिए।

 

इस लेख में, हम आपको कम डाउनडाउन देंगे कामुक मालिश. क्या उम्मीद करें, कैसे तैयारी करें और समय आने पर क्या करें। हम बॉडी रब के बारे में लोगों के कुछ सबसे सामान्य प्रश्नों के उत्तर भी देंगे। तो पढ़िए, और एक अद्भुत अनुभव के लिए तैयार हो जाइए।

 

एक कामुक बॉडीरब क्या है?

तो आप एक कामुक बॉडीरब आज़माने के बारे में सोच रहे हैं? अच्छा, बधाई हो! आप एक कामुक और चिकित्सीय अनुभव के लिए हैं जो किसी अन्य के विपरीत है।

 

एक कामुक बॉडीरब आमतौर पर एक नियमित मालिश की तरह शुरू होता है, जिसमें आपकी मालिश करने वाली आपको कपड़े उतारने और टेबल पर लेटने के लिए कहती है। हालाँकि, यह जल्दी से सोम में बढ़ जाता हैethअधिक अंतरंग और कामुक। बॉडी रब सेशन का मतलब दोनों भागीदारों द्वारा आनंद लेना है और यह यौन प्रकृति का नहीं है।

 

कामुक मालिश आपके साथी के शरीर में इरोजेनस ज़ोन को उत्तेजित करने के लिए मालिश तकनीकों का उपयोग करती है। इस प्रकार की मालिश को अक्सर फुल-ऑन सेक्स का अग्रदूत माना जाता है, इसलिए अपने आप को एक बेहद सुखद अनुभव के लिए तैयार करें।

 

एक कामुक बॉडीरब के लाभ

यदि आप क के बारे में बाड़ पर हैंethकामुक बॉडीरब को आजमाना है या नहीं, हमें कुछ ऐसे लाभों को साझा करने की अनुमति दें जो हमें लगता है कि आपको पसंद आएंगे।

yoni मालिश

सबसे पहले और सबसे महत्वपूर्ण, एक कामुक बॉडी रब आपकी प्रतिरक्षा प्रणाली को बढ़ावा दे सकता है। कौन स्वस्थ महसूस नहीं करना चाहता है? इसके अतिरिक्त, कामुक बॉडीरब्स दर्द और दर्द को कम करने में मदद कर सकते हैं। यदि आपके पास काम पर एक लंबा दिन है, तो यह जानने जैसा कुछ नहीं है कि घर पर आरामदेह बॉडी रब आपका इंतजार कर रहा है।

 

सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि एक कामुक बॉडी रब भागीदारों के बीच के बंधन को मजबूत कर सकता है। कुछ भी पार्टनर को करीब नहीं लाता हैethयह काफी पसंद है एक दूसरे के शरीर की खोज करना और आपसी आनंद में लिप्त होना।

 

कामुक शारीरिक मालिश के विभिन्न प्रकार

स्वीडिश मसाज कामुक बॉडी रब का सबसे लोकप्रिय प्रकार है, और यह देखना आसान है कि क्यों। इस प्रकार की मालिश में पाँच मूल स्ट्रोक होते हैं: इफ्लूरेज, पेट्रीसेज, टैपोटेमेंट, घर्षण और कंपन। प्रत्येक आंदोलन को तनाव दूर करने और परिसंचरण में सुधार करने के लिए डिज़ाइन किया गया है।

 

यदि आप अधिक कामुक अनुभव की तलाश कर रहे हैं, तो आप बॉडी स्लाइड मसाज आजमाना चाह सकते हैं। इस प्रकार की मालिश उन पुरुषों के लिए एकदम सही है जो अधिक स्पर्श अनुभव का आनंद लेते हैं। मालिश करने वाली अपने शरीर का उपयोग आपकी त्वचा पर फिसलने के लिए करेगी, जिससे एक विशिष्ट कामुक अनुभूति होगी।

 

अगर आप कुछ ढूंढ रहे हैंethथोड़ा और विदेशी आईएनजी, तंत्र मालिश आपके लिए सही विकल्प हो सकता है। इस प्रकार की मालिश इस विश्वास पर आधारित है कि यौन ऊर्जा सभी जीवन शक्ति का मूल है। इस प्रकार, मालिश करनेवाली अपने पूरे शरीर का उपयोग आपकी इंद्रियों को उत्तेजित करने और आपके चक्र बिंदुओं को खोलने के लिए करेगी।

 

कामुक बॉडी रब की तैयारी कैसे करें

अब जब आप जानते हैं कि एक कामुक बॉडीरब से क्या अपेक्षा की जाती है, तो यह सीखने का समय है कि इसके लिए कैसे तैयार किया जाए। ऐसा करने का सबसे अच्छा तरीका मूड सेट करना है। आप कुछ मोमबत्तियाँ जला सकते हैं, रोशनी कम कर सकते हैं और कुछ कामुक संगीत चालू कर सकते हैं। एक बार जब आपके पास माहौल ठीक हो जाए, तो मालिश के तेल को बाहर निकालने का समय आ गया है!

धीरे-धीरे शुरू करें और प्रवाह के साथ जाएं। यदि आपने पहले कभी कामुक बॉडी-रब नहीं दिया है, तो यह पहली बार में डराने वाला हो सकता है—लेकिन चिंता न करें! जब तक आप अपने साथी की मालिश कर रहे हैं जो उन्हें अच्छा लगता है, तब तक उन्हें आपकी तकनीक में कोई दिक्कत नज़र नहीं आएगी।

 

वास्तव में चीजों को गर्म करने और अपने साथी को एक स्वादिष्ट इलाज देने के लिए, आप उन्हें नग्न मालिश देने पर विचार कर सकते हैं। यह निश्चित रूप से जंगली खुशी और कनेक्शन की शाम के लिए टोन सेट करना चाहिए! मूड में आने के लिए, क्यों न कोई सेक्सी प्लेलिस्ट बनाई जाए?

अधिकतम खुशी और आराम के लिए आफ्टरकेयर टिप्स

तो आपने अपना कामुक शरीर रगड़ने का अनुभव पूरा कर लिया है—अब क्या? आनंद और विश्राम को अधिकतम करने के लिए आफ्टरकेयर आवश्यक है! बहुत से लोग पाते हैं कि बाद में अपने मसाज पार्टनर के साथ कुछ समय गुदगुदाने और गले लगाने में खर्च करना आराम करने का एक शानदार तरीका हो सकता है। यह विशेष रूप से सच है अगर आप मालिश के दौरान बीडीएसएम तत्वों की खोज कर रहे थे। हल्के बंधन के कुछ क्षण अविश्वसनीय रूप से कामुक और कामुक हो सकते हैं! आप चेक भी कर सकते हैं समलैंगिक मालिश गाइड पुरुष मालिश करने वालों के लिए।

 

यदि आप बंधन में नहीं हैं, तो क्यों न आप अपने शरीर को रगड़ने के बाद एक शानदार मालिश का आनंद लें? एक स्वीडिश मालिश आपकी मांसपेशियों को आराम देने, तनाव कम करने और परिसंचरण को बढ़ाने में मदद कर सकती है, जिससे यह एक आदर्श पोस्ट-बॉडीबर्ब गतिविधि बन जाती है। बेशक, आप हमेशा रात को एक ग्लास वाइन या एक गर्म कप चाय के साथ समाप्त कर सकते हैं ताकि आप आराम कर सकें। यह सब आप पर निर्भर है!

 

कामुक बॉडीरब पर अक्सर पूछे जाने वाले प्रश्न

अब जब आप कामुक बॉडी रब के आनंद के बारे में जान गए हैं, तो आइए आपके कुछ ज्वलंत सवालों के जवाब दें। क्या यह सच है कि मैं मालिश करने वाले या विपरीत लिंग की मालिश करने वाली से कामुक मालिश करवा सकता हूं? उत्तर है, हाँ! कामुक मालिश में शरीर शामिल है contमालिशिया/मालिश करनेवाली और ग्राहक के बीच कार्य करें। निश्चिंत रहें, यह पूरी तरह से सुरक्षित और सुखद अनुभव है।

 

तो, मैं कामुक मालिश के दौरान क्या उम्मीद कर सकता हूं? खैर, यह सब विश्राम और उत्तेजना के बारे में है। अपने धीमे, कामुक स्ट्रोक और कोमल दुलार के साथ, एक कामुक मालिश गहरी विश्राम की भावना को बढ़ावा दे सकती है, साथ ही यौन तनाव से मुक्ति भी प्रदान करती है। और इस प्रकार की मालिश (नूरू मालिश कहा जाता है) कहाँ से उत्पन्न हुई? यह जापान में विश्राम चिकित्सा के रूप में शुरू हुआ।

 

अब जब आप सभी तथ्यों से लैस हैं, तो आप कामुकता के आनंद का अनुभव करने के लिए तैयार हैं शरीर की मालिश!

 

निष्कर्ष

तो अब आपके पास यह है: कामुक शरीर रगड़ का अनुभव करने के बारे में आपको जो कुछ जानने की जरूरत है। जैसा कि आप देख सकते हैं, यह एक बहुत ही सरल प्रक्रिया है, लेकिन यह सुनिश्चित करने के लिए कुछ चीजें ध्यान में रखनी हैं कि आपके पास सर्वोत्तम संभव अनुभव है।

नवीनतम लिस्टिंग

मालिश के प्रकार

नवीनतम पोस्ट

जोड़ों की मालिश

सुखद अंत हम सभी को चाहिए: मैनहट्टन में जोड़ों की मालिश

इसे चित्रित करें: आप और आपका महत्वपूर्ण अन्य, छत के माध्यम से तनाव का स्तर, इस बात पर बहस कर रहे हैं कि किसने टूथपेस्ट कैप को फिर से हटा दिया। जाना पहचाना? खैर, डरो

और पढ़ें »
कामुक मालिश

NuRuLand साहसिक: आपके पति को आपसे रहस्य क्यों पता चला

इसे चित्रित करें: आप नुरुलैंड एडवेंचर पार्क में हैं, अपराध में अपने भरोसेमंद साथी, अपने पति के साथ पार्क की सबसे ऊंची स्लाइड को जीतने के लिए तैयार हैं।

और पढ़ें »
कामुक मालिश

बॉडी रब के लिए तैयार हैं? स्पीड डायल पर सत्यापित मालिश करने वाले

तो, आपने अपने आप को बॉडी रब के साथ थोड़ा टीएलसी देने का फैसला किया है, है ना? खैर, आराम करने और आराम करने के लिए तैयार हो जाइए क्योंकि हमें मिल गया है

और पढ़ें »
तंत्र मालिश

अब कामुक तंत्र मालिश के साथ गहरी अंतरंगता का अनुभव करें

क्या आपने कभी सोचा है कि आप कामुक तंत्र मालिश के माध्यम से गहरी अंतरंगता का अनुभव कैसे कर सकते हैं और अपनी यौन रुकावटों को कैसे दूर कर सकते हैं? इसका उत्तर प्राचीनता में निहित है

और पढ़ें »
एनवाईसी बॉडी रब

एक बार में एक मालिश से अपनी बेतहाशा कल्पनाओं को पूरा करना

अरे, आपने न्यूयॉर्क के लोगों को खुश कर दिया! क्या आप वही पुरानी मालिश दिनचर्या से थक गए हैं? अपने विश्राम के खेल को अगले गेम में ले जाने के लिए तैयार हैं

और पढ़ें »
जोड़ों के लिए कामुक मालिश

अब जोड़ों के लिए कामुक मालिश के साथ अपने जुनून को फिर से जगाएँ

क्या आप अपने रिश्ते में जोश भरना चाहते हैं और अपने साथी के साथ उस चिंगारी को फिर से जगाना चाहते हैं? अब और मत देखो, क्योंकि मेरे पास एक आकर्षक सुझाव है

और पढ़ें »
कामुक मालिश

कामुक शारीरिक मालिश और कामुक मालिश के लिए अंतिम गाइड

अरे, सुख चाहने वालों! क्या आप किसी अन्य के विपरीत कामुक अन्वेषण की यात्रा पर निकलने के लिए तैयार हैं? दुनिया की गहराई में उतरने के लिए तैयार हो जाइए

और पढ़ें »
शरीर की मालिश

सुखद अंत 101: बुक बॉडी रब ऑन RubPage अभी

तो, आपने पाया कि आपको थोड़े अतिरिक्त आराम की ज़रूरत है और आपने खुद को कामुक मालिश देने का फैसला किया है। आपने सुखद अंत के बारे में सुना है,

और पढ़ें »
मांग पर शरीर रगड़ना

ऑन-डिमांड सुखद अंत: आपकी उंगलियों पर सर्वश्रेष्ठ बॉडी रब

तो, आप अपने जीवन में थोड़ा अतिरिक्त आराम तलाश रहे हैं, है ना? ख़ैर, आप सही जगह पर आये हैं। हम जानते हैं कि कभी-कभी नियमित

और पढ़ें »